24.3 C
New York

कौन हैं नीली आंखों वाली एलेजांद्रा मारिसा रोड्रिग्ज? 60 साल की उम्र में मचा दिया तहलका, बताया अपनी खूबसूरती का राज

Published:


ब्यूनस आयर्स. अर्जेंटीना के 60 साल के एलेजेंड्रा मारिसा रोड्रिग्ज जो कि प्रबल से वकील हैं, ने ब्यूनस आयर्स प्रांत के लिए मिस यूनिवर्स के ताज के नतीजों के बाद इतिहास की शैली में अपना नाम दर्ज कराया। इसके साथ ही वह इस प्रतिष्ठित सौंदर्य शीर्षक को हासिल करने वाली अपनी उम्र की पहली महिला बन गईं। 24 अप्रैल को आयोजित सौंदर्य प्रतियोगिता में उन्होंने 18 से 73 वर्ष की आयु की 34 अन्य महिलाओं के साथ प्रतिस्पर्धा की।

एलेजेंड्रा मारिसा रोड्रिग्ज अर्जेंटीना के ब्यूनस आयर्स प्रांत की राजधानी ला प्लाटा से हैं। हाई स्कूल की पढ़ाई पूरी करने के बाद एलेजेंड्रा ने वकालत की डिग्री हासिल करने से पहले पत्रकारिता में अपना करियर बनाया। उन्होंने एक अर्जेंटीनी टेलीविज़न नेटवर्क को बताया कि वर्तमान में वह एक अस्पताल के लिए कानूनी सलाहकार की भूमिका निभा रही हैं।

एलेजेंड्रा मारिसा रोड्रिग्ज

एलेजेंड्रा का मानना ​​था कि वह लंबे समय से विश्व सहसंबंध सौंदर्य प्रतियोगिता से बाहर हैं, लेकिन 2023 में नियम बदल दिए गए। न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि 1952 में मिस यूनिवर्स यूनिवर्स में शामिल होने की उम्र 18 से 28 साल की सख्त सीमा में होनी जरूरी थी। उन्हें बिना किसी संत के अकेले रहने की जरूरत थी।

एलेजेंड्रा मारिसा रोड्रिग्ज से वकील हैं।

हालाँकि, पिछले सालेंट पेज ने यह निर्णय लिया था कि 18 से 73 वर्ष की महिलाओं को किसी भी अन्य कारक की परवाह किए बिना प्रतियोगिता में भाग लेने की मात्रा दी जा रही है।

एलेजेंड्रा मारिसा रोड्रिग्ज ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है।

एलेजेंड्रा रोड्रिग्ज, कुल मिलाकर शानदार लुक लोगों का ध्यान खींच रही है, अपने मूल के लिए अपने व्यक्तित्व को श्रेय देती हैं और कहती हैं कि वह अपने आहार का ध्यान रखती हैं और सक्रिय रहती हैं। उन्होंने प्रेस को बताया, “बुनियादी बात स्वस्थ जीवन जीना, अच्छा खाना, शारीरिक व्यायाम करना है।”

टैग: अर्जेंटीना



Source link

Related articles

spot_img

Recent articles

spot_img