25.2 C
New York

WhatsApp ला रहा है काम का फीचर, बिना इंटरनेट के ही ट्रांसफर हो जाएंगी हैवी फाइल्स

Published:


WhatsApp, WhatsApp के नए फीचर, टेक न्यूज़, हिंदी में टेक न्यूज़, WhatsApp शेयरिंग- इंडिया टीवी हिंदी

छवि स्रोत: फ़ाइल फ़ोटो
व्हाट्सएप पर आने वाला है काम की खासियत।

मेटा के मालिकाना हक वाले वॉट्सएप को दुनिया भर में करोड़ों लोग इस्तेमाल करते हैं। वॉट्सएप आज हर एक अपार्टमेंट की फ़ाइनेंस की ज़रूरत का भुगतान कर दिया गया है। हमारे डेली रूटीन के कई सारे काम आज व्हाट्सएप के जरिए ही होने लगे हैं। वॉट्सएप अपने ग्राहकों की सुविधाओं का ध्यान खींचने में नए नए फीचर्स लेकर आया है। अगर आप व्हाट्सएप से विज्ञापन, वीडियोज या फिर अन्य डॉक्युमेंट फाइल्स पोस्ट करते हैं तो जल्द ही आपको एक नई सुविधा मिलने वाली है।

वॉट्सऐप अपने 2.4 अपग्रेड से ज्यादा यूजर्स के लिए एक नए फीचर्स पर काम कर रहा है। वॉट्सऐप के स्टॉक में आपको वीडियो, फोटो और अन्य डॉक्युमेंट फाइल को एक टूल से दूसरी फाइल पर शेयर करने की सुविधा मिलेगी। वॉट्सऐप की इस खासियत की सबसे बड़ी खास बात ये होगी कि आप बिना इंटरनेट कनेक्शन के ही फाइल्स को पोस्ट कर पाएंगे।

वेबटाइंफो ने दी बड़ी जानकारी

यदि आप अभी तक अपनी फ़ाइलों को स्टॉक करने के लिए स्टॉक पार्ट एप्लिकेशन की मदद ले रहे हैं तो अब आपको उसका समाधान मिलना है। WABetaInfo की रिपोर्ट के मुताबिक वॉट्सऐप इस समय एक खास फीचर पर काम कर रहा है जिससे आप आसानी से हैवी फाइल्स को वॉट्सऐप से ही शेयर कर पाएंगे।

WABetaInfo के मुताबिक, मेटा के स्वामित्व वाला वॉट्सऐप पहले इस फीच कोसोएजर्स के लिए पेश करने के लिए आया था। इसके बाद इसे ऑनलाइन बिक्री के लिए लॉन्च किया जा सकता है। इस फीचर में यूजर को फाइल शेयर करने के लिए एक लिस्टेड गीगा है जिससे आप दो निवेशकों को एक साथ कनेक्ट कर पाएंगे।

आ रहा है रजिस्ट्री नाम विशिष्टता

बता दें कि वॉट्सऐप अपने ग्राहकों की प्राइवेट मेंटेन के लिए एक नए फीचर पर काम कर रहा है। उपभोक्ता कंपनी के लिए यूनिक यूएसएसआर नाम का एक नया फीचर लेकर आ रही है। इस फीचर के बाद आप किसी भी व्हाट्सएप यूजर को बिना नंबर के सिर्फ यूनिक यूजर नेम से ही सर्च कर पाएंगे। इस खासियत की सबसे खास बात ये है कि आप इसमें बिना नंबर शेयर किए एक दूसरे से चैट कर जाएंगे।

यह भी पढ़ें- फिर से बढ़ सकती हैं रिचार्ज प्लान की कीमतें! बजट मध्य में हुआ ये बड़ा ऐलान





Source link

Related articles

spot_img

Recent articles

spot_img