19.3 C
New York

Updated Jeep Wrangler to be launched in India tomorrow | अपडेटेड जीप रैंगलर कल भारत में लॉन्च होगी: नए डिजाइन के साथ आएगी ऑफ-रोडर SUV, अपकमिंग महिंद्रा 5 डोर थार से मुकाबला

Published:


नई दिल्ली9 दिन पहले

  • कॉपी लिंक

अमेरिकी कार निर्माता जीप इंडिया कल यानी 25 अप्रैल को भारत में अपनी दिग्गज ऑफ-रोडर एसयूवी रैंगलर 2024 को भारत में लॉन्च करने जा रही है। कंपनी रैंगलर के फेसलिफ्ट मॉडल को पिछले साल ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया गया है।

अब इसे बिजनेस और फीचर्स के साथ भारतीय बाजार में उतारा जा रहा है। जीप रैंगलर में दो लेजर-लिमिटेड और रुबिकॉन शामिल हैं। पुराने एक्स शोरूम की कीमत 62.65 लाख रुपए और 66.65 लाख रुपए है।

भारत में एसयूवी का मुकाबला लैंड रोवर डीपेंडर, 5 डोर थार और 5 डोर गोरखा से होगा। कंपनी ने हाल ही में इसका अनावरण किया था। हम यहां कार में मीटिंग वाले अपडेटेड फीचर्स और डिजाइन्स के बारे में बता रहे हैं।

2024 जीप रैंगलर: एक्सटेरियर डिजाइन
रैंगलर फेस पोर्टफोलियो मॉडल के फ्रंट में ऑल-ब्लैक आउट ग्रिल दिया गया है, जिसमें खास 7-स्लेट डिजाइन स्थिर मॉडल की तुलना में पतला है। ग्लोबल स्पेक रैंगलर में 17-20 इंच की रेंज में 10 अलग-अलग डिजाइन वाले अलॉय व्हील मिलते हैं और टायर का साइज 35 इंच तक है।

एसयूवी में कई रूफ प्लेसमेंट मौजूद हैं। स्टैंडर्ड मॉडल में सॉफ्ट टॉप, बॉडी-कलर हार्ड टॉप, ब्लैक हार्ड टॉप, हार्ड और सॉफ्ट टॉप का कॉम्बिनेशन और केवल फ्रंट पैसेंजर्स के लिए फ्लाइट वाला सनराइडर टॉप शामिल है। हालाँकि, भारत-स्पेक मॉडल में अलॉय व्हील और रूफ के लिए लिमिटेड स्थान मिला।

जीप रैनगलर फेसबुक: लैपटॉप
एसयूवी के डिजाइन डिजाइन लेआउट को बदल दिया गया है, यहां सेंटर में 12.3-इंच की टच स्क्रीनस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम सभी दस्तावेजों को मानक में दिया गया है।

इन्फोटेनमेंट स्क्रीन जीप के यू-कनेक्ट 5 सिस्टम पर पोर्टेबल है, जो एसयूवी में कनेक्टेड सुविधाएं शामिल हैं। इसमें 62 फेमस ट्रेल्स ऑफरोड गाइड भी शामिल है, जो ऑफरोडिंग के टाइम नेविगेशन के साथ काम करता है। इसके अलावा, एयर कंडीशनिंग वेंट्स को भी फिर से डिजाइन किया गया है।

केबिन का रेस्ट लेआउट पहले इसी तरह है। इसमें 12-वे पावर इलेक्ट्रानिक फ्रंट सीट, डिस्प्ले कारप्लेन और क्लाइमेट ऑटो और एक नया सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंटेशन भी शामिल है।

जीप रैनगलर फेसलिफ्ट: सिद्धांत
इंडिया-स्पेक प्री-फेस पेट्रोलियम जीप रैंगलर में 2.0-लीटर का टर्बो-पेट्रोल इंजन दिया गया है। जो 70hp की पावर और 400Nm के साथ अवेलेबल है। ट्रेनों के लिए इंजनों के लिए मिशन 8- स्केच स्टूडियो कन्वर्टर ऑटो आर्किटेक्ट और जीप के सेलेक-ट्रैक फुल-टाइम 4WD सिस्टम के साथ मानक पर सूचीबद्ध है। रैनग्लर फेसलिफ्ट में भारत में एकमात्र पावरट्रेन पद पर नियुक्ति के साथ।

असिस्टेंट के लिए 6 एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, हिल स्टाम्प असिस्ट, इलेक्ट्रॉनिक रोल मिटिगेशन, ज़ूम हेडलैंप, लेजर सेंसर और कैमरा शामिल हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

Related articles

spot_img

Recent articles

spot_img