24.3 C
New York

Instagram में आए दो तगड़े फीचर्स, अब अपने फॉलोअर्स के लिए शेयर कर पाएंगे सीक्रेट स्टोरी

Published:


इंस्टाग्राम, इंस्टाग्राम नया फीचर, इंस्टाग्राम स्टोरी फीचर, इंस्टाग्राम स्टोरी नया फीचर- इंडिया टीवी हिंदी

छवि स्रोत: फ़ाइल फ़ोटो
उदाहरण के तौर पर नई सुविधाओं के साथ उपभोक्ताओं को एक नया अनुभव मिलेगा।

उदाहरण आज सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया जाने वाला सोशल मीडिया फ्रेमवर्क की श्रेणी में जाना जाता है। युवाओं के बीच में यह फ़्रैंच स्ट्रेंथ है। अगर आप भी अपने फोन में शैतान का इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। इज़ाफ़ा ने अपने उपभोक्ताओं को एक नया अनुभव देने के लिए स्टोरी सेक्शन में कुछ नई सुविधाएँ जोड़ी हैं।

आख़िरकार में आये जादुई फ़ीचर

आपको बता दें कि एक बेहतरीन शॉर्ट वीडियो मेकिंग ऐप है। लोग शॉर्ट वीडियो के साथ-साथ सौरव को भी शेयर करते हैं। व्हाट्सएप स्टेटस में इसी तरह की स्टोरी सेक्शन पाया जाता है। स्टोरी सेक्शन में पहले से ही कई सारी मजेदार विशेषताएं मौजूद थीं लेकिन अब कंपनी ने इसमें रिवील, ऐड योर म्यूजिक, फ्रेम्स और कटआउट्स जैसे कुछ नए म्यूजिक फीचर्स जोड़े हैं।

बड़े काम का है खुलासा खासियत

असली के नए फीचर्स से आप अपनी स्टोरी को अब पहले सबसे शानदार बना सकते हैं। इसके फीचर्स का खुलासा करके आप अपनी स्टोरी में अपने फॉलोअर्स के लिए एक हिडेन स्टोरी पोस्ट कर सकते हैं। बताएं कि इस स्टोरी को सिर्फ वही उपभोक्ता देखेंगे जो उस पर DM करेंगे।

इस सुविधा का उपयोग करने के लिए सबसे पहले स्टोरी सेक्शन के विक्रेताओं के लिए कोई फोटो अपलोड करना होगा। अब आपको स्टिकर्स आइकन पर क्लिक करना होगा। अब आपको पता चलेगा कि कौन से पद आपके सामने आएंगे। यूट्यूब पर टैप करने के बाद आपकी फोटो पीछे से ब्लर हो जाएगी और आपको उस फोटो में टॉयलेट के लिए कंटेट लगाने के लिए कहा जाएगा। इस स्टोरी को डीएम करने वाले फॉलोअर्स ही देखेंगे।

वज़ीफ़ा का ऐड योर म्यूज़िक फीचर

अनगिनत ने अपनी स्टोरी में अब फॉलोअर्स को ऐड योर म्यूजिक का फीचर भी जोड़ दिया है। आप अपने इंट्रेस्ट के अनुसार स्टैच्यू को बेस्ट स्टोरी पर शेयर कर सकते हैं। इस फीचर का सबसे बड़ा फायदा यह होगा कि आप इसमें जॉइनिंग फ़ायदे के गाने भी फॉलो कर सकेंगे।

यह भी पढ़ें- Jio का 84 दिन वाला प्लान, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डेटा का दमदार मजा मजा





Source link

Related articles

spot_img

Recent articles

spot_img