26.3 C
New York

Redmi के इस फोन ने मचाया तहलका, कीमत इतनी कम कि 1.5 करोड़ लोगों ने कर डाली खरीदारी

Published:


Redmi Note 13 सीरीज, Redmi Note 13 सीरीज की सेल, Redmi Note 13 सीरीज ऑफर, Redmi Note 13 सीरीज ऑफ- इंडिया टीवी हिंदी

छवि स्रोत: फ़ाइल फ़ोटो
रेडमी के इस स्मार्टफोन की आकर्षक ज्वेलरी।

भारत के सभी ऑटोमोबाइल निर्माता एक बड़े बाजार के लिए हैं। भारतीय बाजार में स्टॉकहोम की बड़ी दुकान है। शाओमी, रेडमी, वीवो, रेज़लैमी, मर्चेंडाइज जैसी कई कंपनियों के फोन भारतीय उपभोक्ताओं के बीच पसंदीदा जगहें हैं। इन सभी कॉलेज केटेक्निक्स में सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि ग्लोबल बॉयर्स की काफी संभावनाएं हैं। इस समय शाओमी के सब ब्रैड रेडमी के एक फोन ने पूरे बाजार में तहलका मचा दिया है।

बता दें कि Redmi की तरफ से Redmi Note 13 सीरीज को इसी साल जनवरी महीने में लॉन्च किया गया था। लॉन्च होने के चांद महीने के अंदर ही Redmi Note 13 की बिक्री का सारा रिकॉर्ड तोड़ दिया गया है। भारत समेत वैश्विक बाजारों में इस्स्टैट को बेहद पसंद किया जा रहा है।

Redmi India ने दी जानकारी

Redmi Note 13 को कंपनी ने अफोर्डेबल क्वालिटी और प्रीमियम फीचर्स के साथ बाजार में लॉन्च किया है। रीजेन यूनिवर्सल यूनिवर्सल में मीटिंग की वजह से Redmi Note 13 की खरीदारी की जा रही है। Redmi India ने अपने माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करके जानकारी दी कि अब तक Redmi Note 13 सीरीज की 1.5 करोड़ यूनिट्स बिक ​​चुकी हैं।

रेडमी नोट 13 की सेल का रिकॉर्ड बनाते हुए कंपनी ने इसकी सराहना की और सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा कि कंपनी उनका शुक्रगुजार है। आपको बता दें कि आप 20 हजार रुपये से बेहद कम कीमत में इसटेक की खरीदारी कर सकते हैं। अगर आपको मिड रेंज रेंज में एक मजबूत फोन चाहिए तो यह आपके लिए बेस्ट प्लेसमेंट बन सकता है।

Redmi Note 13 पर आया बंपर विकल्प

गठबंधन और सैमसंग की सेल में Redmi Note 13 पर बंपर दिया जा रहा है। फैक्ट्री पर यह 20,999 रुपये लिस्टेड है लेकिन अभी इस पर 19% की छूट दी जा रही है। सेल ऑफर में आप इस दमदार फोन को सिर्फ 16,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इंवेस्टमेंट कंपनी को 15,750 रुपये तक का तगड़ा रिव्यु ऑफर भी दे रही है। फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से खरीदारी करने पर आपको 5% कैशबैक का भी ऑफर मिलेगा।





Source link

Related articles

spot_img

Recent articles

spot_img