24.3 C
New York

shivam dube hardik pandya t20 world cup2024 press room | दुबे और पंड्या को प्लेइंग इलेवन में साथ होना चाहिए: इरफान बोले -दोनों ऑलराउंडर भारतीय टीम को बॉलिंग डेप्थ देंगे, जडेजा नंबर-8 पर बल्लेबाजी करें

Published:


स्पोर्ट्स डेस्क1 दिन पहले

  • कॉपी लिंक
शिवम जॉय फास्ट बॉलिंग स्टॉक हैं।  - दैनिक भास्कर

शिवम जॉय फास्ट बॉलिंग स्टॉक हैं।

टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम की घोषणा हो गई है। पुश्तैनी का फेलो है कि टीम की प्लेइंग इलेवन में हैप्पी पंड्या के साथ ही शिवम जॉय को भी शामिल किया जाना चाहिए। वहीं, अन्यत्र युगल-पंड्या के बाद नंबर-8 पर जाएं। इससे टीम इंडिया को बॉलिंग में गहराई और बैटिंग में मदद मिलेगी।

पूर्व भारतीय खिलाड़ी मोहम्मद कैफ का फेल है कि शिवम किसान भाई को पंड्या के ऊपर हार्दिक शुभकामनाएं।

दोनों खिलाड़ी स्टार स्पोर्ट्स डैशबोर्ड का हिस्सा हैं। दोनों ने सोमवार को स्टार स्पोर्ट्स प्रेस रूम शो में टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम से जुड़े सवालों के जवाब दिए…

जीन्स नंबर-6 पर बेस्ट करें- कैफ
मोहम्मद कैफ का फेल है कि शिवम जीसस को नंबर-6 पर एक्शन करना चाहिए। कैफ, रोहित-यशस्वी खिलाड़ी करें, कोहली-सूर्या नंबर 3 और नंबर 4 पर आए। अंतिम चरण में ऋषभ पंत नंबर-5। इसके बाद शिवम पति को आना चाहिए। वहीं, हार्दिक पंड्या को नंबर-7 और रेस्टलेस रेटिंग को नंबर-8 पर ले जाया गया। इसके बाद बौलम यादव, स्पेशलिस्ट और अर्शदीप सिंह टोकें।

रिंकू और बिश्नोई को टीम में होना था-पठान
रिंकू के 15 सदस्यीय स्क्वाड में सिलेक्शन नहीं हो रहा है पैन पर बोले, मैं बहुत निराश हूं कि रिंकू सिंह टीम में नहीं हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि रिंकू मैच फिनिश करने में अहम भूमिका निभा रहे थे। उन्होंने पिछले साल अपनी फ्रैंचाइज़ी (कोलकाता नाइट राइडर्स) के लिए मैच फिनिश किया था और जब वह भारत के लिए खेले, तो उनकी यही भूमिका भी रही।

आगे बोले, एक बार जब आपका स्ट्राइक-रेट 170 हो और एवरेज 60-70 के करीब हो, और फिर आपने नहीं चुना, तो आप बहुत निराश होंगे। इसके अलावा मुझे लगा कि बिश्नोई टी-20 में नंबर 6 रैंकिंग वाले बॉलर होने के बावजूद फेल हो गए। उनकी पास बॉलिंग के साथ-साथ शानदार फील्डिंग क्षमता भी है।

रोहित के साथ यशस्वी ही ओपन करें- पैन

ओपनर के रूप में रन-चार्ट में सबसे आगे चल रहे हैं ओपनर के रूप में, अख्तर ने कहा, कोहली आईपीएल 2024 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए सबसे आगे हैं। टी-20 वर्ल्ड कप में भारत के लिए रोहित के साथ उनकी दावेदारी से लेकर वर्ल्ड कप में लेफ्ट हैंड के तेज गेंदबाज और लेफ्ट हैंड के स्पिनर को लेकर चिंता जताई जा सकती है।

यशस्वी के साथ मिलकर रोहित के साथ मिलकर भारत को इस चुनौती से बचाने में मदद मिलेगी। यशस्वी आक्रामक हैं और बाएं हाथ के स्पिनर की चुनौती का भी सामना करेंगे। इसलिए, मुझे लगता है कि यशस्वी को रोहित शर्मा के साथ काम करना चाहिए।

मोहम्मद कैफ ने भी किया इस बात का समर्थन। वे बोले, मैं कलाकार और रोहित को माहिरा करते हुए देखता हूं, क्योंकि कोहली को तीसरे नंबर पर रहना होगा। कोहली आईपीएल में राज करते हैं, लेकिन आईसीसी इवेंट में तीसरे नंबर पर रहते हुए उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है। आपको किसी ऐसे व्यक्ति की आवश्यकता है जिसके पास तीसरे नंबर का अनुभव हो और वह सामान्य रूप से कर सके। यशस्वी के मास्टरमाइंड करने और कोहली के डग के आउट होने से फिल्म टीम पर दबाव रहेगा कि विराट अभी भी नाटकीय रूप से आने वाले हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

Related articles

spot_img

Recent articles

spot_img