24.3 C
New York

अल्ट्रासाउंड कराने गई प्रेग्नेंट महिला, सोची 7 सप्ताह का है गर्भ, फिर खुला चौंकाने वाला राज, उड़े होश!

Published:


अजीब खबर: बिजनेस में कई ऐसे वास्तुशिल्प घटनाएं होती हैं, जिन पर यकीन कर पाना बेहद मुश्किल होता है। ऐसा ही एक मामला अमेरिका में सामने आया है। जहां, यहां रहने वाली एक महिला को कॉन्स्टेंट अस्पताल आ रहे थे। 6 महीने का एक बच्चा भी हो गया. लेकिन लगभग 2 महीने बाद उसके होटल बंद हो गए। उसे लगा कि वो फिर से गर्भवती हो गई। ऐसे में हॉस्पिटल में गर्भ निरोधक दवा लेने की सोच। जब वो अस्पताल गया तो वहां उसने बताया कि उसके पेट में 7 सप्ताह का गर्भ है। ऐसे में याचिकाकर्ता ने उसे देखने के बाद अल्ट्रासाउंड का फैसला सुनाया। इसके बाद जो राज ओपन वोएटरों वाला था। इसके बारे में जानिए महिला के बारे में भी जानिए.

दरअसल, महिला को ऐसा लगता है कि वह 7 सप्ताह की गर्भवती है, लेकिन जब अल्ट्रासाउंड का पता चला तो पता चला कि महिला के पेट में लगभग 6 महीने का बच्चा पल रहा है। महिला ने टिकटॉक पर एक वीडियो शेयर कर अपनी कहानी लिखी। उन्होंने बताया कि मैं वैसे ही 6 महीने की अजीब बात हूं, लेकिन 2 महीने पहले तक मैं टूर पर थी। ऐसे में 3 बच्चों की मां को अब ये बात समझ नहीं आ रही है कि लगातार 6 महीने की प्रेग्नेंट कैसे हो गई, इसके बावजूद भी वो 6 महीने की प्रेग्नेंट हो गईं। महिला का नाम मलैंड्रा है, जो टिकटॉक पर @agv.xx6 नाम से मौजूद है। महिला का सबसे छोटा बच्चा भी 6 महीने का है।

न्यूजवीक की रिपोर्ट के मुताबिक, मलंड्रा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उन्होंने कहा कि मैं वो पल कभी नहीं भूल पाऊंगी. मुझे तो 2 दिन बाद ही पता चला कि मेरा होने वाला लड़का है या लड़की. मुझे ऐसी उम्मीद नहीं कर रही थी. टिकटॉक पर टिप्पणी खंड में भी महिला ने अपनी बात विस्तार से बताई। उसने कहा कि होटल नहीं आ रहे थे, तो मुझे लगा कि अस्पताल में एक बार आराम करना चाहिए। जब अल्ट्रासाउंड में बताया गया कि मैं प्रेग्नेंट हूं तो मुझे लगा कि शायद हाल ही में मैं गर्भवती हूं। लेकिन पता चला कि मैं अपनी गर्भावस्था के छठे महीने में थी। क्या ये संभव है कि कोई महिला गर्भवती हो और उसे ऐसे लक्षण दिखे?

लंदन के रॉयल कॉलेज ऑफ ओब्स्टेट्रिशियन के, गर्भावस्था के पहले तिमाही के दौरान ठंड या दर्द के अनुसार आम है और इसका मतलब यह नहीं है कि कोई समस्या नहीं है। हालाँकि, ऐसे लक्षण कभी-कभी गर्भपात की चेतावनी भी देते हैं, जिसका अर्थ है कि गर्भपात में कोई समस्या नहीं है। ऐसे में डॉक्टर को दिखाना बेहतर विकल्प है। लोगों ने मलंड्रा के इस वीडियो पर खूब कमेंट किए. कुछ ऐसे लोग भी आए, जिन्होंने मलांड्रा जैसी समस्या का सामना किया। एक लेखक ने लिखा है कि मुझे लगा कि मैं 4 महीने का अजीब हूं, लेकिन डॉक्टर ने दिखाया तो पता चला कि 8 महीने का बच्चा पालने वाला था।

टैग: अजब भी ग़ज़ब भी, खबरे जरा हटके, हे भगवान, चौंकाने वाली खबर, अजीब खबर



Source link

Related articles

spot_img

Recent articles

spot_img