17.8 C
New York

330 रुपये की EMI पर मिल रहा iPhone जैसे फीचर वाला फोन, Amazon Sale में कीमत हुई कम

Published:


टेक्नो पॉप 8- इंडिया टीवी हिंदी

छवि स्रोत: फ़ाइल
टेक्नो पॉप 8

Amazon पर शुरू हुई ग्रेट समर सेल में कई ब्रांड्स केटेक ऑफर मिल रहे हैं। 2 मई से लेकर 7 मई 2024 के बीच चलने वाले इस सेल में उपभोक्ता बेहद कम कीमत में तकनीक खरीद सकते हैं। इस सेल में आईफोन जैसे डायनेमिक आईलैंड फीचर वाले फोन को सिर्फ 330 रुपये की ईएमआई में घर ला सकते हैं। फोन में 5000mAh की बैटरी, ऑक्टाकोर सिस्टम जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Tecno Pop 8 पर टैग ऑफर

टेक्नो मोबाइल्स के इस स्मार्टफोन को 7,799 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था। सैमसंग पर चल रही सेल में यह फोन 6,799 रुपये की कीमत में मिल रहा है। फोन की कीमत में 1,000 रुपये की कटौती की गई है। इसके अलावा फोन की खरीद पर नो-कॉस्ट ईएमआई का भी फायदा मिल रहा है। टेक्नो के इस फोन को आप 330 रुपये की शुरुआती ईएमआई में घर ला सकते हैं।

टेक्नो पॉप 8 के फीचर्स

टेक्नो के इस बजट फोन में 6.56 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। डायनेमिक आईलैंड में फोन के डिस्प्ले की विशेषता है। साथ ही, यह 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। कंपनी का दावा है कि इस खंड में सुपरमार्केट शॉप के साथ लॉन्च होने वाला यह पहला फोन है। इसके अलावा इसमें DTS तकनीक दी गई है। इस बजट में अध्ययन के लिए अल्ट्रा एज साइड माउंटेड डीएनएसेंसर का सुझाव दिया गया है।

Tecno Pop 8 में Unisoc T606 ऑक्टाकोर मॉडल दिया गया है। फोन में 4GB रैम दी गई है, जिसे 8GB तक बढ़ाया जा सकता है। इसके अलावा फोन में 64GB स्टोरेज स्टोरेज मिलेगा, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। टेक्नो के इस फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है, साथ में 10W USB टाइप C की खासियत है। फ़ोन के बैक में स्केच कैमरा मूर्ति है। इसमें 12MP का मेन और एक कैमरा मिलेगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8MP का कैमरा दिया गया है।





Source link

Related articles

spot_img

Recent articles

spot_img