26.3 C
New York

Okaya EV Disruptor to be launched in India today | ओकाया ईवी की डिसरप्टर आज भारत में लॉन्च होगी: इलेक्ट्रिक बाइक में फुल चार्ज पर 129km की रेंज का दावा, रिवोल्ट ईवी से मुकाबला

Published:


नई दिल्ली16 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

इलेक्ट्रिक सामान बनाने वाली कंपनी ओकाया ईवी आज 2 मई को अपनी नई इलेक्ट्रिक बाइक डिसरप्टर भारत में लॉन्च करने जा रही है। कंपनी ने इसे इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड फेराटो के साथ मिलकर विकसित किया है। ओकाया का दावा है कि इलेक्ट्रिक बाइक 25 में 1 किलोवाट और फुल चार्ज 129 किमी की रेंज तक जाती है।

ओकाया ई-बाइक को प्रीमियम एंटरप्राइज़शिप से सेल करें। इसके लिए कंपनी के 100 से ज्यादा शो-रूम आर्किटेक्चर के कंपोजिशन हैं। कंपनी ने आर्काइव बाइक की प्री-बुकिंग शुरू कर दी है। पहले 1000 ग्राहक इसे 500 रुपये की टोकन मनी धारक फेराटो की वेबसाइट पर बुक कर सकते हैं। इसके बाद 2,500 रुपये के सर्वेक्षकों के लिए।

दोनों पहियों पर एबीएस के साथ डिस्क ब्रेक मिलेगा
ओकाया की आर्कियोलॉजी इलेक्ट्रिक बाइक डिसरप्टर के डिजाइन और फीचर्स के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। कंपनी ने हाल ही में बाइक की सिल्हूट इमेजेज जारी की है।

इसमें बाइक का मस्कुलर टैंक नजर आ रहा है। ई-बाइक में गिरावट के लिए फ्रंट में ट्रेडिशनल टेलीस्कोपिक फोर्क्स और शेयर्स में एक मोनो-शॉक यूनिट दी गई है।

वहीं, ब्रेकिंग के लिए दोनों व्हील पर एबीएस के साथ डिस्क ब्रेक मिलते हैं। इसके अलावा बाइक में टायर हैगर, स्प्लिट-सीट फर्नीचर और दोनों सिरों पर आकर्षक दिखने वाली एलईडी लाइटें शामिल हैं।

ओकाया ने हाल ही में डिसरप्टर की सिल्हूट इमेजेज रिलीज की बात कही।

ओकाया ने हाल ही में डिसरप्टर की सिल्हूट इमेजेज रिलीज की बात कही।

95 किमी प्रति घंटे की स्पीड से रेस फ्लाइट ई-बाइक
ई-बाइक में पर्मानेंट मैग्नेटिक सिंनेटक्रोनस मोटर (पीएमएसएम) के लिए प्रोफार्मेंस मौजूद है, जो 6.37 किलोवाट की पीक पावर और 228 एनएम की मैक्सिमम लेजर जेनरेटर है। कंपनी का दावा है कि 95 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड से दौड़ हो सकती है।

इलेक्ट्रिक मोटर को पावर सप्लाई के लिए एलएफपी टेक्नोलॉजी के साथ 3.97 kWh का बैटरी पैक मिलेगा। इसमें राइडिंग मॉड भी बताया जा सकता है और कीमत 1.5 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से ज्यादा रहेगी।

खबरें और भी हैं…



Source link

Related articles

spot_img

Recent articles

spot_img