19.3 C
New York

NEET UG admit card released but there is problem in downloading, students are complaining on social media | EduCare न्यूज: NEET UG एडमिट कार्ड जारी हुए मगर डाउनलोडिंग में समस्या, स्टूडेंट्स सोशल मीडिया पर कर रहे शिकायत

Published:


  • हिंदी समाचार
  • आजीविका
  • NEET UG एडमिट कार्ड जारी लेकिन डाउनलोड करने में आ रही दिक्कत, छात्र सोशल मीडिया पर कर रहे शिकायत

16 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

रविवार को नेशनल एग्जामिनेशन एजेंसी एनटीए ने नीट यूजी 2024 के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर वेल्ड्स परमिट कार्ड डाउनलोड करने में आ रही व्यापारियों की शिकायत कर रहे हैं।

अभ्यर्थी की शिकायत है कि एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए क्लिक करने पर एरर आ रहा है, जिस वजह से वीओ एडमिट कार्ड डाउनलोड नहीं हो पा रहा है। दोस्त अब सोशल मीडिया के माध्यम से एनटीए से इस समस्या को हल करने की योजना बना रहे हैं।

कभी फोटो ब्लैंक, कभी सिग्नेचर ब्लैंक आ रहा है
शीला बंसल नाम के एक स्टोर ने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स (ट्विटर) पर लिट कि एडमिट कार्ड डाउनलोड करते हुए सिस्टम पर अपना वेरिफिकेशन कोड यानी आईडीए पिन एक्सेप्ट नहीं कर रखा है।

एक अन्य नामांकित व्यक्ति सत्यप्रकाश मार्केटप्लेस द्वारा जब वो एडमिट कार्ड डाउनलोड पर क्लिक किया जाता है तो कभी ‘कैंडिडेट सिग्नचर इज़ ब्लैंक’ यानी कंडीडेट सिग्नचर इज़ ब्लैंक नहीं लिखा होता है। उन्होंने लिखा कि वेबसाइट पर फोटो और साइनचर दोनों दिख रहे हैं, लेकिन प्रिंटिग या डाउनलोडिंग के समय ये मजा आ रहा है।

इसके बारे में कई गेमर्स ने यह भी कहा कि कुछ दिन पहले जब सिटी इंटिमेशन डिस्कवरी निकली थी, तब फोटो को लेकर कोई टिप्पणी या समस्या नहीं थी। कई दोस्तों ने साइट पर न चलने की भी शिकायत की है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Related articles

spot_img

Recent articles

spot_img