19.3 C
New York

Mahindras SUV will come with the name Thar Rocks | थार रॉक्स नाम से आएगी महिंद्रा की SUV: कंपनी ने थार के 5-डोर वर्जन का टीजर जारी किया, मारुति जिम्नी से टक्कर

Published:


नई दिल्ली3 मिनट पहले

  • लिंक

महिंद्रा एंड महिंद्रा की सबसे लोकप्रिय ऑफ-रोड एसयूवी थार का 5-डोर संस्करण रॉक्स नाम से आया। कंपनी ने शनिवार (20 जुलाई) को गाड़ी का एक टीजर जारी किया, जिसमें महिंद्रा थार 5-डोर के डिजाइन का लुक सामने आया है।

इससे पहले तक संभावना पुर्तगाल जा रही थी कि इसे आर्मडा नाम से पेश किया जाएगा। महिंद्रा थार रॉक्स को 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के दिन लॉन्च किया जा सकता है। इसकी शुरुआती कीमत 15 लाख रुपये (एक्स-शोरुम) के आसपास हो सकती है। खंड में इसका मुकाबला मारुति जिम और स्टोरिआ 5-डोर फोर्स गोरखा से रहेगा।

थार के ट्रेडिशनल बॉक्सी प्रोफाइल के साथ आएगी नई एसयूवी
आर्काइव 5-डोर महिंद्रा थार एसयूवी के डिजाइन की बात करें तो ये बेस्ट 3-डोर थार की तरह ही ट्रेडिशनल बॉक्सी प्रोफाइल के साथ आएगी, लेकिन इसमें कई बदलाव देखने को मिलेंगे। एसयूवी में एक नया ग्रिल डिजाइन, राउंड स्पेक्ट्राड एडवांस्ड एलईडी हेडलैंप, वर्टिकल टेललैंप नया डिजाइन बम्पर, एक नया अलॉय व्हील, एक टेलगेट-माउंटेड व्हील और एक फ्लैट रूफ व्हील मिलेगा।

5-डोर थार में ये नए फीचर्स मिलेंगे
लेटेस्ट कार केबिन में सिंगल पैन सनरूफ, बड़ा 10-इंच टच स्क्रीनस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, कनेक्टेड कैरिक टेक्नीक, फ्रंट आर्म रेस्ट, एक नया व्हील स्टेंट और सीलिंग-माउंटेड स्टार्स के साथ एडीएएस रेजिया जैसी खूबियां मिलने की उम्मीद है।

5-डोर महिंद्रा थार: एक्सपेक्टेड इंजन प्लांट
इंस्टालेशन की बात करें तो 5-डोर थार को दो इंजन इंस्टालेशन मिल सकते हैं। इसमें 3-डोर थार की तरह एक 2.2- बिल्डर की एमहॉक डीजल यूनिट और एक 2.0- क्लास की एमस्टैलियन टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल यूनिट हो सकती है।

पावर और 3-डोर थार से अलग हो सकते हैं, क्योंकि 5-डोर थार साइज में काफी बड़ी होगी। 6- सैटलाइट सैटलाइट में 6- सैटलाइट सैटलाइट शामिल होंगे। इसके अलावा एसयूवी में 4×2 और 4×4 ड्राइवट्रेन दोनों को शामिल किया जाएगा।

खबरें और भी हैं…



Source link

Related articles

spot_img

Recent articles

spot_img