26.3 C
New York

Lenovo Legion टैब 12GB RAM, 256GB स्टोरेज के साथ भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Published:


लेनोवो लीजन टैब, लेनोवो लीजन टैब की कीमत, लेनोवो लीजन टैब के फीचर्स, लेनोवो लीजन टैब के स्पेसिफिकेशन- इंडिया टीवी हिंदी

छवि स्रोत: फ़ाइल फ़ोटो
लेनोवो ने भारतीय बाजार में लागू किया ड्रायवर।

दिग्गज टेक कंपनी लेनोवो ने आखिरकार काफी समय पहले अपना लेनोवो लीजन टैब भारत में लॉन्च किया है। यदि आप अपने लिए एक नई गोली की खुराक की दवा ले रहे हैं तो अब आपके पास एक नई नियुक्ति मौजूद है। लेनोवो के नवीनतम टैग में आपको 8.8 इंच की 2.7K रेजोल्यूशन वाली सजावटी सजावट वाली है।

अगर आप हैवी टास्क के लिए हाई स्टाइलिस्ट के लिए कोई नया टैग ढूंढ रहे हैं तो आप लेनोवो लीजन टैब की तरफ जा सकते हैं। लेनोवा का यह एक ऐसा टैबलेट है जो मल्टी टास्किंग और गेमिंग जैसे सप्लिमेंट्स को बेहद स्मूथली हैंडल कर सकता है। इसमें आपको दमदार आर्किटेक्चर, हैवी रैम, टॉप नॉच डिस्प्ले के साथ शानदार कैमरा रिकॉर्डिंग मिलती है।

लेनोवो लीजन टैब की कीमत और ऑफलाइन ऑफर

लेनोवो लीजन टैब को कंपनी ने भारतीय बाजार में 34,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया है। इसमें आपको स्टॉर्म ग्रे कलर वैयक्तिक मीटिंग वाला है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें कि कंपनी कंपनी GOAT सेल के दौरान 6000 रुपये का सालाना ऑफर ऑफर कर रही है। इस ऑफर के साथ आपको 28,999 रुपये में खरीदारी का शुल्क देना होगा।

लेनोवो लीजन टैब की विशेषताएं

लेनोवो लीजन टैब में कंपनी ने 8.8 इंच की शानदार सजावट की है। इसके डिस्प्ले में आपको 144Hz का रिफ्रेश रेट मिलेगा। कंपनी ने इसमें 500 निट्स पीक ब्राइटनेस का सपोर्ट दिया है। इस टैबलेट के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 ग्रेड दिया गया है। इसमें आपको हाई स्पीड इंटरनेट कनेक्शन की सुविधा मिलेगी क्योंकि इसमें 12GB तक की LPDDR5X रैम के साथ 256GB की स्टोरेज मिलेगी। इस टैग की सबसे बड़ी खास बात यह है कि इसमें कंपनी ने 1TB स्टोरेज बढ़ाने की भी सुविधा दी है।

लेनोवो लीजन टैब के रियर में 13 इंटीरियर का फ्रंट कैमरा दिया गया है जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 इंटीरियर का फ्रंट कैमरा दिया गया है। लेनोवो लीजन टैब को पावर देने के लिए इसमें 6550mAh की बड़ी बैटरी दी गई है। इस टैबलेट में 45W का फास्ट चार्जर लगेगा। इसमें आपको डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के साथ शानदार साउंड क्वालिटी मिलती है।

यह भी पढ़ें-प्राइम डे सेल: स्प्लिट एसी पर मिल रही भारी छूट, वोल्टास, एलजी, सैमसंग, ब्लू स्टार एसी की शानदार कीमत





Source link

Related articles

spot_img

Recent articles

spot_img