21.1 C
New York

JioCinema Ad-Free Subscription Plan 2024 Details Update | JioCinema | जियो सिनेमा का मंथली प्रीमियम प्लान अब ₹29 में मिलेगा: ‘फैमिली’ प्लान ₹89 में , इसमें 4K क्वालिटी में ऐड-फ्री कंटेंट देखने की सुविधा

Published:


मुंबई8 दिन पहले

  • कॉपी लिंक

जियो सिनेमा ने अपने विज्ञापन-मुक्त सब्सक्रिप्शन प्लान में कटौती करते हुए इसे 29 रुपये प्रति माह कर दिया है। यह सुविधा एक बार में केवल एक निशान के लिए है। वहीं, ‘फैमिली’ यानी 4 बिजनेसमैन में एक साथ यूजर की सुविधा वाले प्लान के लिए उपभोक्ताओं को प्रति माह ₹89 का भुगतान करना होगा।

अभी तक 4 महीने वाले प्लान के लिए हर महीने ₹99 और एक साल के लिए ₹999 रुपये दिए जाते थे। नया प्लान आज यानी 25 अप्रैल से लागू है। कंपनी ने एक वेबसाइट पर इस बात की जानकारी दी है। करीब एक साल पहले जियो सिनेमा ने प्रीमियम सब्सक्रिप्शन लॉन्च लॉन्च किया था।

जियो सिनेमा ने अपनी वेबसाइट पर आज यानी 25 अप्रैल से यह सुविधा शुरू कर दी है।

जियो सिनेमा ने अपनी वेबसाइट पर आज यानी 25 अप्रैल से यह सुविधा शुरू कर दी है।

4K क्वालिटी में अलैण्ड-फ्री सैट
जियो के प्लान में 4K क्वालिटी में एड-फ्री के साथ-साथ ऑनलाइन और ऑफलाइन स्पेशियलिटी देखने की सुविधा है। जियो सिनेमा सैक्सेशन, हैरी पॉटर और पोकेमॉन जैसे मशहूर टीवी शो होस्ट करते हैं।

समुद्र में 5 विदेशी फिल्में, टीवी सीरीज और शोज, बच्चों के लिए किड्स प्रोग्राम देखने की सुविधा है। हालाँकि, स्पोर्ट्स और लाइव इवेंट में एड-फ्री की सुविधा नहीं है।

फ्री में आईपीएल दिखा रहा है जियो
जियो सिनेमा पर 4K क्वालिटी में आईपीएल की फ्री में लाइव स्ट्रीमिंग हो रही है। आईपीएल कंपनी 2024 का स्टार लाइव-स्ट्रीमिंग गैलरी है। इससे पहले आईपीएल डिज़्नी हॉटस्टार पर दिखाया गया था। इसे देखने के लिए हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन लेना था।

आईपीएल में मोबाइल या लैपटॉप पर 2 इंटरव्यू से देख सकते हैं
आप फ्री में आईपीएल मैच 2 देखें। पहला- जियो सिनेमा ऐप डाउनलोड करना होगा। सेकेंड-आप सीधे जियो सिनेमा की वेबसाइट पर ऑनलाइन मैच का आनंद ले सकते हैं। एयरटेल, जियो, VI और बीएसएनएल सहित अन्य टेलीकॉम टेलीकॉम के उपभोक्ता भी सभी मैच मुफ्त में ऑनलाइन देखें।

खबरें और भी हैं…



Source link

Related articles

spot_img

Recent articles

spot_img