26.3 C
New York

Jio ने करोड़ों यूजर्स को दिया तोहफा, 349 रुपये वाले सस्ते प्लान की बढ़ा दी वैलिडिटी

Published:


जियो, जियो ऑफर, जियो रिचार्ज, रिचार्ज प्लान, रिचार्ज ऑफर, जियो 349 प्लान, जियो 30 दिन की वैलिडिटी,- इंडिया टीवी हिंदी

छवि स्रोत: फ़ाइल फ़ोटो
जियो ने अपने विशाल बहुमत को दिया बड़ा मुकाबला।

रिलांयस (जियोरिलायंस जियो) ने हाल ही में अपने रिचार्ज प्लान्स के दाम बढ़ाए थे लेकिन अब कंपनी शानदार उपभोक्ताओं के लिए एक बड़ा गेम लेकर आई है। जियो ने अपने एक थोक रिचार्जेबल प्लान में मीटिंग वाली वैधता को बढ़ाया है। जियो ने जिस प्लान में ऑफर दिया है उसमें 349 रुपये का ऑफर है। इस रिचार्ज प्लान (jio Recharge Plan) में अभी तक उपभोक्ताओं को 28 दिन की वैलिडिटी थी।

अगर आपके पास जियो का 349 रुपये का प्लान है तो अब आपको 28 दिन से ज्यादा की वैलिडिटी मिल रही है। मतलब आप कम दाम में ज्यादा दिनों तक फ्री कॉलिंग और डेटा का फायदा उठाएंगे। इस योजना में आपको वैधता के अलावा बाकी सभी ऑफर पहले इसी तरह मिलेंगे।

अब देखने को मिलेगी 30 दिन की वैलिडिटी

बता दें कि रिलायंस जियो के 349 रुपये के प्लान में अभी तक 28 दिन की वैलिडिटी मिलती थी, लेकिन अब कंपनी में वन मंथ का मतलब पूरे 30 दिन की वैलिडिटी है। अपनी कंपनी के सोशल मीडिया अकाउंट अकाउंट एक्स से पोस्ट करके जानकारी दी। हालाँकि ध्यान देने वाली बात यह है कि कंपनी ने अपडेट की जानकारी ज़रूर दी है लेकिन वेबसाइट पर अभी भी प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ सूचीबद्ध है।

60GB डेटा का धांसू ऑफर

जियो के 349 रुपये के प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग के साथ-साथ डेटा की भी सुविधा है। इस प्लान में आपको अभी तक 28 दिनों के लिए 56GB डेटा मिलेगा। मतलब आप हर दिन 2GB डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। हालाँकि अब अगर कंपनी आपको 30 दिन की वैलिडिटी ऑफर देती है तो आपको अब 60GB डेटा मिलेगा। इसमें आपको 100 फ्री एसएमएस भी मिलते हैं। बता दें कि 3 जुलाई से पहले जियो के 349 रुपये वाले प्लान की कीमत 299 रुपये थी।

यह भी पढ़ें- Jio ने पलट दिया पूरा गेम, कॉलिंग-डेटा के साथ 3 नए ओटीटी प्लान लॉन्च





Source link

Related articles

spot_img

Recent articles

spot_img