26.3 C
New York

OPPO K12x 5G की इंडिया लॉन्च डेट हुई कंफर्म, ऑफिशियल लुक और फीचर्स से कंपनी ने उठाया पर्दा

Published:


OPPO K12x 5G, OPPO K12x 5G इंडिया लॉन्च की तारीख, OPPO K12x 5G फीचर्स, OPPO K12x 5G स्पेसिफिकेशन- इंडिया टीवी हिंदी

छवि स्रोत: फ़ाइल फ़ोटो
भारत में एक नया इलेक्ट्रॉनिक्स लॉन्च किया जा रहा है।

यदि आप अपने लिए एक नया हार्डवेयर की योजना बना रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। भारत में एक नई टेक्नोलॉजी पेश करने जा रही है। रेक्टर ने OPPO K12x 5G को भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर ली है और अब कंपनी की तरफ से इसकी लॉन्चिंग की तारीख भी कंफर्म कर दी गई है। इस खंड में आपको कम दाम में दमदार फीचर्स मिलने वाले हैं।

बता दें कि OPPO K12x 5G को कंपनी ने अपने होम मार्केट में सबसे पहले ही पेश किया है। अब इसे भारतीय बाजार में ग्राहकों के लिए लाया जा रहा है। इसमें आपको एमोलेड पैनल के साथ 6.67 इंच की सजावटी आकृतियाँ मिलती हैं। इसके साथ ही इस सिस्टम में आप क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 सिस्टम के साथ डेली रूटीन लाइफ़ को देखने के लिए जाएं।

कंपनी ने टीज़ करना शुरू कर दिया है

क्रैकर्स ने अपनी गैलरी साइट पर OPPO K12x 5G को टीज़ करना भी शुरू कर दिया है। यह ई-कॉमर्स वेबसाइट एक्सक्लूसिव पर लॉन्च किया गया। इसके लिए कंपनी ने डेडिकेटेड माइक्रोसेइट पर भी लाइव कर दिया है। भारतीय बाजार में यह 29 जुलाई को शेयर बाजार में उपलब्ध है। माइक्रोसाइट लाइव से इस फोन के रंग और फीचर्स का खुलासा हो गया है।

OPPO K12x 5G मार्केट में ब्रीज़ ब्लू और मिडनाइट वॉयलेट कलर के साथ आया है। इसके अंतिम भाग में आपको स्केच कैमरा स्केचिंग वाला मिलेगा। सेल्फी के लिए पंच होल डिजाइन के साथ फ्रंट कैमरा मिलेगा। इसके डिस्प्ले में आपको 120Hz का रिफ्रेश रेट मिलेगा। अगर रैम और स्टोरेज की बात करें तो इसमें आपको 12GB तक की बड़ी रैम मिलने वाली है जबकि 512GB तक की स्टोरेज मिलेगी।

यह भी पढ़ें- व्हाट्सएप में अब नंबर शेयर किए बिना होगी चैटिंग, आ रहा है ‘यूनिक क्रेडिट कार्ड’ फीचर





Source link

Related articles

spot_img

Recent articles

spot_img