17.3 C
New York

’I was scared when…’: Udhayanidhi Stalin reacts to ’Rajinikanth is frustrated’ report

Published:


तमिलनाडु के मंत्री और मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन ने कहा कि वह यूट्यूब वीडियो पर एक थंबनेल देखकर डर गए थे। उदयनिधि ने कहा, “उस थंबनेल में लिखा है – ‘क्या उदयनिधि डिप्टी सीएम बनेंगे? सुपरस्टार रजनीकांत निराश हैं’।”

उदयनिधि की टिप्पणी तमिलनाडु के मंत्री था मो अनबरसन की घोषणा के कुछ दिनों बाद आई है कि उदयनिधि स्टालिन को तमिलनाडु के उपमुख्यमंत्री के रूप में घोषित किए जाने की संभावना है।

‘मैं डर गया…’

शुक्रवार, 21 सितंबर को उदयनिधि स्टालिन ने कहा कि जब उन्होंने यूट्यूब वीडियो पर एक विशेष थंबनेल देखा तो वे डर गए।

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार उदयनिधि ने कहा, “आज सुबह, एक कार्यक्रम पूरा करने के बाद, मैंने अपना फ़ोन खोला और यूट्यूब देखा। यूट्यूब खोलने पर एक वीडियो का थंबनेल देखकर मैं डर गया। उस थंबनेल में लिखा था – ‘क्या उदयनिधि डिप्टी सीएम बनेंगे? सुपरस्टार रजनीकांत निराश हैं।’ मैं डर गया।”

सुपरस्टार रजनीकांत की प्रतिक्रिया पर उदयनिधि ने कहा कि अभिनेता ने “राजनीतिक सवाल” का जवाब देने से इनकार कर दिया। मंत्री के हवाले से कहा गया, “उन्होंने कहा,” [Rajinikanth] वह एक फिल्म की शूटिंग के लिए जा रहे थे और इसके लिए वह हवाई अड्डे पर आए थे, जहां मीडिया ने उनका सामना किया, लेकिन उन्होंने कहा – ‘राजनीतिक सवाल मत पूछो’।

उदयनिधि ने कहा, “इसके बाद भी शीर्षक ‘उदयनिधि सुपर स्टार को करारा जवाब’ रखा गया है।”

उदयनिधि बनेंगे डिप्टी सीएम?

उदयनिधि ने तमिलनाडु के अगले उपमुख्यमंत्री के रूप में उनकी नियुक्ति की अटकलों को खारिज कर दिया। उन्होंने जोर देकर कहा कि अंतिम निर्णय लेने का अधिकार अंततः मुख्यमंत्री को है। सीएम स्टालिन के साथ झूठ.

उदयनिधि ने कहा, “पदोन्नति के संबंध में कोई घोषणा नहीं की गई है, पूरा अधिकार केवल मुख्यमंत्री के पास है…”

ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि तमिलनाडु के खेल मंत्री उदयनिधि को पदोन्नति मिल सकती है जल्द ही उन्हें उपमुख्यमंत्री स्तर तक पदोन्नत किया जाएगा।

इससे पहले एमके स्टालिन के बेटे ने कहा था कि कार्यकर्ताओं और एसएस पलानीमणिकम सहित पार्टी के उच्च स्तरीय पैनल के सदस्यों ने इच्छा व्यक्त की थी कि उन्हें पार्टी का अध्यक्ष बनाया जाए। उपमुख्यमंत्री के रूप में मनोनीतउदयनिधि स्टालिन ने कहा था कि सभी मंत्री हमेशा मुख्यमंत्री की सहायता करेंगे और “यह (उन्हें उपमुख्यमंत्री बनाना) पूरी तरह से मुख्यमंत्री का निर्णय है, उनका विशेषाधिकार है।”



Source link

Related articles

spot_img

Recent articles

spot_img