26.3 C
New York

HMD भारत में लॉन्च करने जा रहा है नया दमदार स्मार्टफोन, रिपेयरिंग के लिए नहीं जाना होगा सर्विस सेंटर

Published:


एचएमडी क्रेस्ट, एचएमडी, स्मार्टफोन, एचएमडी क्रेस्ट स्मार्टफोन, एचएमडी क्रेस्ट स्मार्टफोन लॉन्च, एचएमडी क्रेस्ट लॉन्च की तारीख- इंडिया टीवी हिंदी

छवि स्रोत: फ़ाइल फ़ोटो
HMD भारत में लॉन्च हो रही है न्यूटेक।

नोकिया टेक्नोलॉजी बनाने वाली कंपनी HMD अब मार्केट में अपनी टेक्नोलॉजी पेश कर रही है। HMD केटेक्नोलॉजी को लेकर इस साल की शुरुआत से ही खबरें सामने आ रही हैं। एचएमडी अब अपनी खुद की केटेक्नोलॉजी पर मुख्य फोकस कर रही है। कंपनी ने हाल ही में बाजार में HMD स्काईलाइन नाम से एक नया उपकरण उतारा था जो अब कंपनी और एक दमदार फोन पेश करने जा रही है।

HMD भारत में HMD क्रेस्ट नाम से नया उपकरण पेश किया जा सकता है। एचएमएसडी ने कई देशों में इसे लॉन्च कर दिया है। अब इसे भारतीय ऑनलाइन के लिए पेश किया जा रहा है। कंपनी ने HMD क्रेस्ट की भी आधिकारिक तौर पर लॉन्चिंग कर दी है। ये उपकरण भारत में 25 जुलाई 2024 को लॉन्च किया गया।

लॉन्च होंगे होगे दो दमदार टेक्नोलॉजीज

अगर आप भी एचएमडी क्रेस्ट को खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि आप इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट से खरीद सकते हैं। कंपनी ने इसे वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया है। अभी इस बात की जानकारी नहीं मिली है कि किस कंपनी ने कितने अलग-अलग लॉन्च किए हैं। हालाँकि कंपनी की ओर से यह खुलासा किया गया है कि HMD क्रेस्ट और HMD क्रेस्ट मैक्स नाम से दो भिन्न लॉन्च होंगे।

एचएमडी क्रेस्ट, एचएमडी, स्मार्टफोन, एचएमडी क्रेस्ट स्मार्टफोन, एचएमडी क्रेस्ट स्मार्टफोन लॉन्च,

छवि स्रोत: फ़ाइल फ़ोटो

HMD केटेक्निक्स को लेकर पिछले काफी दिनों से लीक्स सामने आ रही हैं।

उपभोक्ता ही कर लेगा रिपेयर

HMD के दोनों फोन की सबसे बड़ी खास बात यह होगी कि आप खुद से रिपेयर कर लें। कंपनी ने इस तरह से तैयार किया है कि इसमें काम के लिए भी बेहद कम स्टेप्स में काम करने वाले लोग शामिल हो सकते हैं। अभी कंपनी की तरफ से इसकी रेटिंग, खासियत और डिजाइन को लेकर किसी भी तरह का कोई खुलासा नहीं किया गया है। एसोसिएट्स के इंवेस्टिगेशन से पता चलता है कि इसमें म्यूजियम साँचे में कैमरा मीटिंग वाला है।

यह भी पढ़ें- फिर से बढ़ सकती हैं रिचार्ज प्लान की कीमतें! बजट मध्य में हुआ ये बड़ा ऐलान





Source link

Related articles

spot_img

Recent articles

spot_img