21.8 C
New York

Facebook and Instagram are down since morning | फेसबुक और इंस्टाग्राम सुबह से डाउन: यूजर्स को फीड रिफ्रेश करने में परेशानी आ रही, दो महीने पहले भी डाउन हुआ था

Published:


नई दिल्ली13 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सोशल मीडिया ऐप फेसबुक और 15 मई को सोशल मीडिया ऐप फेसबुक पर कई दर्शकों ने डाउनलोड किया है। डाउनलोडर पर सैकड़ों उपभोक्ताओं ने इन ऐप्स से जुड़े प्रश्नों की रिपोर्ट की। ग्राहकों को अपनी वेबसाइट रिफ्रेश करने में परेशानी आ रही है।

फ़ेसबुक और शतरंज ने अभी तक आउटटेज़ से स्टॉक पर कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है। ये आउटटेज़ किस कारण से हुआ है इसका कारण अभी भी साफ़ नहीं है। यह ठीक होने में कितने समय लगा इसकी भी कोई जानकारी नहीं है।

इससे पहले 5 मार्च की रात मेटा कंपनी के दोनों प्लेटफॉर्म्स पर यूजर को यूजर और बीबीसी रिफ्रेश करने में दिक्कत आई थी। फ़ेसबुक पर वीडियो अपलोड करने वाले वीडियो शेयरिंग आउट हो गए थे, जबकि वैल्युएशन पर उपभोक्ता नए पीडीएफ़ को रीफ़्रेश नहीं कर पा रहे थे।

2 साल पहले 6 घंटे बंद रहे थे फेसबुक, व्हाट्सएप और व्हाट्सएप
4 अक्टूबर 2021 को फेसबुक, व्हाट्सएप और व्हाट्सएप प्लेटफॉर्म करीब 6 घंटे तक पूरी दुनिया में बंद रहे थे। जिसके तहत अरबों निवेशकों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। यह समस्या रात करीब 9.15 बजे सामने आई थी। इस आउटटेज़ का असर अमेरिकी बाज़ार में फेसबुक के स्टॉक पर भी दिखाया गया था। कंपनी का शेयर 6% तक गिर गया।

5 साल पहले साढ़े 9 घंटे नीचे थे
3 जुलाई 2019 को रात 8 बजे भारत, अमेरिका समेत कई देशों में फेसबुक, वॉट्सएप और व्हाट्सएप डाउनलोड कर रहे हैं। 4 जुलाई 2019 के बाद करीब साढ़े 9 घंटे का डाउनलोड ठीक कर लिया गया है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Related articles

spot_img

Recent articles

spot_img