23.8 C
New York

Elon Musk China Visit Update; Tesla FSD Software | Beijing News | भारत यात्रा टालने के बाद इलॉन मस्क चीन पहुंचे: टेस्ला के सेल्फ ड्राइविंग सॉफ्टवेयर रोलआउट की तैयारी, डेटा ट्रांसफर पर भी बात संभव

Published:


बीजिंग4 दिन पहले

  • कॉपी लिंक
बीजिंग पहुंचने के बाद एलन मस्क ने मीडिया से कहा कि चीन में इलेक्ट्रिक्स की प्रगति देखने लायक है।  भविष्य में सभी इलेक्ट्रिक वस्तुएं।  - दैनिक भास्कर

बीजिंग पहुंचने के बाद एलन मस्क ने मीडिया से कहा कि चीन में इलेक्ट्रिक्स की प्रगति देखने लायक है। भविष्य में सभी इलेक्ट्रिक वस्तुएं।

भारत यात्रा टालने के बाद आयरलैंड के मालिक इलोन मस्क रविवार को चीन के बीजिंग शहर के लिए रवाना हुए। रॉयटर्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यहां सीनियर ऑफिसर्स से युवाओं के फुल-सेल्फ ड्राइविंग (एफएसडी) सॉफ्टवेयर के रोलआउट पर चर्चा की जा सकती है।

इसके अलावा प्लास्टिक के म्यूजिक को प्रशिक्षित करने के लिए चीन में एकत्रित किए गए डेटा को विदेश में पोस्ट करने की मंजूरी पर भी मस्क की चर्चा हो सकती है। FSD को लाखों उत्सव ग्राहकों के वाहनों से कलेक्टेड वीडियो से प्रशिक्षण दिया जाता है।

प्रोटोटाइप ऑटोपायलट टीम के सदस्य धवल इंजीनियर हैं कि हम भारी मात्रा में उस डेटा को प्रभावित करते हैं कि कॉम्प्लेक्स ड्राइविंग सिचुएशन में रियल मैड्रिड के ड्राइवरों ने कैसा काम किया है। फिर हम इसे नकल करने के लिए कंप्यूटर न्यूरल नेटवर्क को प्रशिक्षित करते हैं।

इलॉन मस्क के प्राइवेट प्लेन गैल्फ़स्ट्रीम G550 के प्रवेश की तस्वीरें।  नामांकन कोड N272BG के साथ यह प्लेन स्पेसएक्स के अंतर्गत पंजीकृत है।  सोशल मीडिया फोटोग्राफर यान चांग ने ये तस्वीरें एक्स पर शेयर की हैं।

इलॉन मस्क के प्राइवेट प्लेन गैल्फ़स्ट्रीम G550 के प्रवेश की तस्वीरें। नामांकन कोड N272BG के साथ यह प्लेन स्पेसएक्स के अंतर्गत पंजीकृत है। सोशल मीडिया फोटोग्राफर यान चांग ने ये तस्वीरें एक्स पर शेयर की हैं।

पीपुल्स मीडिया सीजीटीएन के अनुसार मस्क के बीजिंग दौरे के बाद चाइना काउंसिल फॉर द प्रमोशन ऑफ इंटरनेशनल ट्रेड (सीसीपीआईटी) के प्रमुख रेन होंगबिन ने मुलाकात की।  इस दौरान दोनों के बीच सहयोग समेत अन्य विषयों पर चर्चा हुई।

पीपुल्स मीडिया सीजीटीएन के अनुसार मस्क के बीजिंग दौरे के बाद चाइना काउंसिल फॉर द प्रमोशन ऑफ इंटरनेशनल ट्रेड (सीसीपीआईटी) के प्रमुख रेन होंगबिन ने मुलाकात की। इस दौरान दोनों के बीच सहयोग समेत अन्य विषयों पर चर्चा हुई।

चीन के प्रधानमंत्री लींग से मिले आयरलैंड के सीईओ इलोन मस्क।

चीन के प्रधानमंत्री लीआंग से मिले आयरलैंड के सीईओ इलोन मस्क।

2021 से शंघाई में स्टोर हो रहा है खिलौने के चीनी ड्राइवर्स का डेटा
प्रोटोटाइप ने 2021 से अपने चीनी बेड़े के डेटा को शंघाई में संग्रहीत किया है और इसे अमेरिका में स्थानांतरित नहीं किया है। यूथ ने चार साल पहले अपना ऑटोपायलट सॉफ्टवेयर का सबसे ऑटोनॉमस संस्करण एफएसडी लॉन्च किया था।

ऑनलाइन की मांग के बाद भी अभी तक FSD चीन में उपलब्ध नहीं है
इंटरनेट के अनुरोध के बावजूद यह अभी तक चीन में उपलब्ध नहीं है। हालांकि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक प्रश्न के उत्तर में मस्क ने कहा था कि इस महीने में चीन में खेलों के लिए एफएसडी उपलब्ध कराया जा सकता है।

25 अगस्त, 2023 को एफएसडी 12 का उपयोग करते हुए मस्क की ड्राइव के लाइवस्ट्रीम का एक फ्रेम।

25 अगस्त, 2023 को एफएसडी 12 का उपयोग करते हुए मस्क की ड्राइव के लाइवस्ट्रीम का एक फ्रेम।

चीन में 17 लाख से ज्यादा की लागत वाली बिजनेस कंपनी है
चीन में 17 लाख से ज्यादा बड़े बिजनेस बिजनेस हैं। इसकी शंघाई में मौजूद दुनिया की सबसे बड़ी कलाकृतियों में से एक है। बचपन भारत में भी अपनी कमरबंद चाहता है। इसके लिए पिछले सप्ताह भारत आने वाले थे, लेकिन व्यस्तता के साथ उन्होंने यात्रा की।

बीजिंग में चल रहा है चीन का सबसे बड़ा ऑटो शो
मस्क की यात्रा ऐसे समय में हो रही है जब बीजिंग में ऑटो शो चल रहा है। यह पिछला सप्ताह शुरू हुआ और 4 मई को ख़त्म हो गया। चीन के सबसे बड़े ऑटो शो में कोई बूथ नहीं है। उन्होंने आखिरी बार 2021 में हिस्सा लिया था.

मस्क को 21-22 अप्रैल को भारत आना था
इससे पहले खबर थी कि इलोन मस्क 21 और 22 अप्रैल को भारत में रहेंगे। इस दौरान वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात करेंगे। इसके अलावा इलिनोइस के सीईओ और उनकी टीम के सरकारी अधिकारियों और उद्योग प्रतिनिधियों से मुलाकात की।

खबरें और भी हैं…



Source link

Related articles

spot_img

Recent articles

spot_img