24.3 C
New York

Congress leader Bidhuri resigns in Delhi | दिल्ली कांग्रेस नेता बिधूड़ी का इस्तीफा: AAP से गठबंधन को लेकर दो दिन में पार्टी छोड़ने वाले तीसरे नेता; लवली भी अध्यक्ष पद छोड़ चुके

Published:


नई दिल्लीकुछ ही क्षण पहले

  • कॉपी लिंक

दिल्ली में कांग्रेस नेता विनोद बिधूड़ी ने गुरुवार को पार्टी छोड़ दी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस छोड़ने के कई कारण हैं। इनका सबसे बड़ा कारण दिल्ली में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (AAP) का गठबंधन है। कांग्रेस के हजारों कार्यकर्ता इस गठबंधन से खुश नहीं हैं।

बिधूड़ी ने कहा, “आम आदमी पार्टी कांग्रेस और उनके नेता ग़रीब और चोर के रूप में सत्ता में हैं। आप के साथ गठबंधन कांग्रेस पार्टी की भावना के ख़िलाफ़ है। बिधूड़ी ने कहा कि उनकी कोई भी राजनीतिक पार्टी किसी योजना में शामिल नहीं है।” नहीं है.

बिधूड़ी पिछले दो दिनों में आप से गठबंधन पर नाराजगी व्यक्त करते हुए कांग्रेस छोड़ने वाले तीसरे नेता हैं। इससे पहले (बुधवार) 1 मई को पूर्व विधायक नीरज बसोया और भाग्य सिंह ने कांग्रेस से छुट्टी दे दी थी। दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली ने भी 28 मई को अपने पद से इस्तीफा दे दिया था।

लवली ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को चिठ्ठी लिखी थी। उनके खिलाफ 4 पेज की चिट्‌ठी में उन्होंने लिखा- दिल्ली कांग्रेस उस पार्टी के गठबंधन के साथ है, जो पार्टी के समर्थक, मनगढ़ंत और दुर्भावनापूर्ण आरोप के आधार पर बने थे।

खबरें और भी हैं…



Source link

Related articles

spot_img

Recent articles

spot_img