25.2 C
New York

iPhone SE 4 की कीमत आई सामने, Apple जल्द लॉन्च करेगा सस्ता अफोर्डेबल आईफोन

Published:


एप्पल, iPhone SE 4, एप्पल लेटेस्ट iPhone, एप्पल iPhone SE, iPhone SE, iPhone SE 4, iPhone 16- इंडिया टीवी हिंदी

छवि स्रोत: फ़ाइल फ़ोटो
एप्लाई 2025 में लॉन्च किए गए सस्ते क्वालिटी के खंड 4 भिन्न।

एप्पल पिछले काफी दिनों से लेटेस्ट iPhone SE 4 के लीक्स सामने आ रहे हैं। मित्र मित्र के साथ इस सहपाठी का इंतजार कर रहे हैं। कंपनी का यह बेहद अफोर्डेबल डिजाइन वाला है। इस बार ऐपल एसई 4 वेरिएंट को भारतीय बाजार में कई सारे नए सिद्धांतों के साथ पेश किया जा सकता है।

iPhone SE 4 की लॉन्चिंग को लेकर अभी काफी वक्त है। लेकिन अन्यत्र लेकर अभिलेख तेज होते जा रहे हैं। यह एसई सीरीज की अगली पीढ़ी होगी। इसे अगले साल मार्च से मई महीने में लॉन्च किया जा सकता है। iPhone SE 4 की कीमत को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है। एप्पल ने इससे पहले करीब दो साल पहले iPhone SE 3 लॉन्च किया था।

IPhone SE 4 की कीमत को चीन की वेबसाइट वीबो पर लाइक किया गया है। कंपनी इसे बाजार में 499 डॉलर से लेकर 549 डॉलर की कीमत पर लॉन्च कर सकती है। आपको बता दें कि सबसे पहले लॉन्च किए गए SE मॉडल के 64GB वेरिएंट की कीमत करीब 429 डॉलर थी।

iPhone SE 4 के फीचर्स

iPhone SE 4 में पॉवरफुल चिपसेट के साथ दमदार फीचर्स दिए जा सकते हैं। लीक्स की स्कीम तो इसमें A18 चिपसेट दिया जा सकता है और इसके साथ ही इसमें 48 प्लेयर्स का दमदार कैमरा भी मिल सकता है। iPhone SE 4 साइज में भी टक्कर होगी। इसमें आपको 6.06 इंच की गहराई मिल सकती है। डिस्प्ले की बात करें तो यह OLED होगा जबकि इसमें 60Hz का रिफ्रेश मिल सकता है।

लीक्स की राय तो iPhone SE 4 को बाजार में दो अलग-अलग वेरिएंट के साथ पेश किया जा सकता है, जिसमें 6GB रैम और 8GB रैम की उपलब्धता शामिल है। iPhone 15 सीरीज की इसी तरह के स्टोरस्टॉक चिपेस्ट प्रॉडक्ट के डिजाइन में भी आप यूएसबी टाइप सी स्टोरेज पोर्ट दे सकते हैं।

यह भी पढ़ें- Jio का सबसे सस्ता एनुअल प्लान, 336 दिन तक रिचार्ज की सुविधा होगी खत्म





Source link

Related articles

spot_img

Recent articles

spot_img