24.3 C
New York

Delhi Student Classmate Blade Attack Viral Video | Delhi News | दिल्ली के स्कूल में छात्रा पर ​​​​​​​ब्लेड से हमला: टिफिन को लेकर लड़ाई में क्लासमेट ने चेहरे पर अटैक किया; 17 टांके लगे

Published:


नई दिल्ली3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
घटना 29 अप्रैल की है.  हालाँकि, बुधवार 1 मई को इसकी जानकारी आई है।  - दैनिक भास्कर

घटना 29 अप्रैल की है. हालाँकि, बुधवार 1 मई को इसकी जानकारी आई है।

दिल्ली के पिंक बाग इलाके में 14 साल पहले एक क्लासमेट ने ब्लेड से हमला कर दिया था। इससे पहले बुरी तरह से घायल हो गया। उसके चेहरे पर 17 टांके लगे हैं। घटना 29 अप्रैल की है. हालाँकि, बुधवार 1 मई को इसकी जानकारी आई है।

घायल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें उसके चेहरे पर गंभीर मृतक दिख रही थी। कई सैकेर्स उसे घेर कर खड़े हो गए। पुलिस ने स्वतः मॉनिटरिंग पर वायरल वीडियो जारी किया और मामले की जांच शुरू कर दी।

पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला कि दिल्ली के एक सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली लड़कियों के बीच पढ़ाई हुई थी। इसी दौरान स्कूल के बाहर से एक लड़की ने 9वीं क्लास के किसी तेज धार वाले सामान पर हमला कर दिया।

चित्र-आदिवासी की है।  ब्लेड से हमले के कारण उनका चेहरा गंभीर रूप से कट गया।

चित्र-आध्यात्मिक पुजारी की है। ब्लेड से हमले के कारण उनका चेहरा गंभीर रूप से कट गया।

टिफिन छीनने को लेकर गर्ल्स में हुई लड़ाई
पीड़ित लड़की ने पुलिस को बताया कि 29 अप्रैल को सुबह करीब 11:20 बजे वह दोस्तों के साथ डेट पर गई थी। इसी दौरान कुछ लड़कियां अपने दोस्त का टिफिन छीन कर भाग गईं। जब उसके दोस्त ने टिफ़िन वापस लाने को कहा, तो गर्ल्स गिल-व्यासआम करने के लिए।

पिता ने स्कूल प्रशासन पर मदद न करने का आरोप लगाया
घायल कलाकार के पिता के अनुसार, उनकी बेटी को शांत करने का मामला सामने आया था। उन लड़कियों ने उनसे बहस की और उस पर ब्लेड से हमला कर दिया। ऑक्सफ़ोर्ड के पिता का आरोप है कि घटना के बाद स्कूल से किसी ने भी उनकी बेटी की मदद नहीं की। उसे अस्पताल नहीं रखें।

पीड़ित की हालत अभी भी गंभीर बताई जा रही है। इलेक्ट्रानिक के माता-पिता ने नवजात लड़कियों के खिलाफ एक्शन की मांग की है। पुलिस ने बताया कि वीडियो में दिखने वाली सभी छात्राएं नाबालिग हैं, इसलिए जुवेनाइल जस्टिस एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है।

ये खबरें भी पढ़ें…

दिल्ली-एनसीआर के 100 सिलेंडर में बम की खतरनाक भट्ठी, पुलिस बोली- हमने पूरी तरह से स्टूडियो की, कुछ नहीं मिला

दिल्ली-एनसीआर में रविवार सुबह करीब 100 बमों की खतरनाक खेप निकली। इसके तुरंत बाद सभी स्कॉलों में दिल्ली पुलिस, बम निरोधक दस्ता, फ़ायर की पकड़ और एम्बुलेंस पहुँचे। पुलिस ने बम की खोज के बाद बम की खोज की। दो को पुलिस ने दी जानकारी, दी गई जानकारी जेल में बम की सूचना फर्जी थी। पूरी खबर पढ़ें…

कर्नाटक के कॉलेज में कांग्रेस नेताओं की बेटी की हत्या, पूर्व क्लासमेट ने चाकू से शव 7 वार किया

कर्नाटक के हुबली स्थित बीबीबी कॉलेज में गुरुवार (18 अप्रैल) को कांग्रेस के तेज गेंदबाज निरंजन हिरेमथ की 23 वर्षीय बेटी नियो हिरेमठ की सहकर्मी हत्या कर दी गई। नोज़ जिज्ञासु फर्स्ट ईयर की जोड़ी थी। वही कॉलेज के एक ड्रॉपआउट आउटलेट फैयाज कोंडुनाइक (23) ने नियो के गले, पेट समेत शरीर पर 7 वार किए। पूरी खबर पढ़ें…

खबरें और भी हैं…



Source link

Related articles

spot_img

Recent articles

spot_img